Ankita vicky Viral Video: इंटिमेट का विडियो हुआ वायरल अंकिता लोखंडे- विक्की, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Mahipal Singh
6 Min Read

Ankita vicky Viral Video: इंटिमेट का विडियो हुआ वायरल अंकिता लोखंडे- विक्की, सोशल मीडिया पर हुआ वायरलअंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने हालिया विवादास्पद वीडियो से शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी इस जोड़े ने अपनी मनमोहक केमिस्ट्री और ऑन-स्क्रीन हरकतों से दर्शकों का ध्यान खींचा है।

जैसे-जैसे बिग बॉस 17 का फिनाले नजदीक आ रहा है, शो में कई टेलीविजन कलाकारों और सोशल मीडिया प्रभावशाली लोगों की एंट्री हुई है। इस सीज़न को दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है, जिसमें अंकिता और विक्की की यात्रा विशेष रूप से सराहनीय है।अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, जो पति-पत्नी हैं, ने एक साथ प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया। उनकी जोड़ी दर्शकों के लिए आनंददायक रही है, क्योंकि उन्होंने बड़े उत्साह के साथ खेल खेला है और अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है, इस प्रक्रिया में बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है।

Ankita vicky Viral Video

हालाँकि, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो से इस जोड़े ने इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता हासिल की है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस के घर के अंदर काफी हलचल मचा दी है, जिससे इंटरनेट उत्साह से भर गया है। स्वाभाविक रूप से, हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि वास्तव में उस वीडियो में क्या हुआ जिसने लाखों नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है।

Ankita vicky Viral Video :- इंटरनेट पर एक विवादास्पद घोटाला

Ankita vicky Viral Video रियलिटी टेलीविजन की दुनिया में घोटाले और विवाद कोई नई बात नहीं हैं। और इस सूची में नवीनतम जुड़ाव लोकप्रिय शो बिग बॉस हाउस से अंकिता विक्की का वायरल वीडियो है। इस वीडियो क्लिप ने अपनी स्पष्ट सामग्री और अंकिता और उनके पति विक्की जैन के बीच अंतरंग क्षणों के साथ इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। यह वीडियो तेजी से सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है, जिसने ध्यान और आलोचना दोनों बटोरी है।

Ankita vicky Viral Video

बिग बॉस के हालिया एपिसोड के दौरान, दर्शक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक कंबल के नीचे अंतरंग हरकतें करते हुए देखकर हैरान रह गए। शो के गॉसिप पेज, बिग बॉस टॉक, ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर वीडियो क्लिप साझा किया, जहां जोड़े को बिग बॉस के घर की चार दीवारों के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में देखा जा सकता है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘‘विक्की भैया और अंकिता क्या कर रहे हैं?” यह एक पारिवारिक शो है!”

Ankita vicky Viral Video

अंकिता विक्की के वायरल वीडियो की रिलीज ने न केवल बिग बॉस के प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, बल्कि इससे कई लोगों में विवाद और गुस्सा भी पैदा हो गया है। वीडियो की स्पष्ट प्रकृति ने जोड़े की आलोचना की लहर पैदा कर दी है, जिससे राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित शो में उनके कार्यों और व्यवहार पर सवाल उठाया जा रहा है।

Ankita vicky Viral Video :- लोग कर रहे हैं ट्रोल

Ankita vicky Viral Video वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह वीडियो मामुली सा नहीं है। इस वीडियो ने खुद को वायरल बना दिया है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बार-बार इस वीडियो के पूर्णरूप से लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं।

लोग कर रहे हैं ट्रोल

जब कोई यूजर ने बताया कि यह वीडियो में धार्मिकलाभ का जिक्र कर रहा है, तो कुछ लोग इसका समर्थन करने लगे। इन्होंने कहा कि यह एक सामान्य गेम है और लोग इसकी बातें बना रहे हैं।दूसरे यूजर ने इसमें यह बात बताई है कि यह वीडियो नियम तोड़ रहा है। लोगों का कहना है कि इन्होंने नियमों को तोड़ कर अपने आप को सबसे आगे धाखिल किया है। अंकिता और विक्की ने अपने फैंस को चौंका दिया है और लोग इसका साथ दे रहे हैं।

गेम के खास मुद्दों पर लोगों के विचार अलग-अलग हैं। कुछ लोग इस वीडियो को काफी हद तक सही मान रहें हैं, जबकि कुछ मानते हैं कि यह वीडियो अनावश्यक विवाद को बढ़ा रहा है। उनके मुताबिक, लोग आजकल कुछ भी करने को तैयार बैठे हैं, और इसीलिए इस तरीके से वीडियो बनाने वाले का अच्छा फ़ायदा उठा रहे हैं।

Share This Article
Follow:
"मेरा नाम महिपाल है और मैं ऑटोमोबाइल विषय पर लेखन करता हूं। मेरी खासियत यह है कि मैं ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के विकास और नवीनतम टेक्नोलॉजी को गहराई से समझता हूं और इसे सामान्य भाषा में प्रस्तुत करता हूं।"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *