Deepika or Ranbir Lovestory: फिल्मो में दिल गवा बेटे रणबीर और दीपिका, जानिए प्रेम कथा

Mahipal Singh
6 Min Read
Deepika or Ranbir Lovestory

Deepika or Ranbir Lovestory:- बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारों दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की एक प्रेम कहानी रही है जिसने उनके प्रशंसकों के दिलों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। “दीपवीर” के नाम से जाना जाता है| उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन जितनी ही मजबूत है, यदि अधिक नहीं तो। दोनों कलाकार पहली बार एक पुरस्कार समारोह में मिले, जहां उन्होंने एक-दूसरे का ध्यान खींचा। हालाँकि उन्होंने तुरंत डेटिंग शुरू नहीं की, लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री निर्विवाद थी। ऐसा तब तक नहीं था जब तक उन्होंने 2013 की फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” में एक साथ काम नहीं किया था। कि उनकी प्रेम कहानी सचमुच सामने आने लगी।

Deepika or Ranbir Lovestory

फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए। उनका ऑन-स्क्रीन रोमांस उनके वास्तविक जीवन में छा गया और वे जल्द ही बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल बन गए। “राम-लीला” में उनकी शानदार केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन थी। यह एक-दूसरे के प्रति उनके प्यार और जुनून का प्रमाण था। दुर्भाग्य से, फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद उनकी प्रेम कहानी में दरार आ गई। प्रतिबद्धता के मुद्दों और विश्वास की समस्याओं सहित विभिन्न कारणों से दीपिका और रणबीर का रिश्ता टूटने लगा। यह उन दोनों के लिए एक कठिन समय था, क्योंकि वे न केवल अपने रोमांटिक रिश्ते के अंत से जूझ रहे थे बल्कि अपनी पेशेवर साझेदारी से भी जूझ रहे थे।

Deepika or Ranbir Lovestory

Deepika or Ranbir Lovestory :- उनकी फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” के सेट पर शुरू हुई। 2013 में एक किसिंग सीन के दौरान दीपिका और रणबीर दोनों एक-दूसरे में इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वे एक-दूसरे को किस करना बंद नहीं कर सके। इस घटना से उनके बीच अफेयर की अफवाहें उड़ गईं। अपनी पहली फिल्म के बाद, उन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित दो और फिल्मों – “बाजीराव मस्तानी” में काम किया। 2015 में और “पद्मावत” 2018 में। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को समीक्षकों ने सराहा और दर्शकों ने पसंद किया। ऑन-स्क्रीन उनकी शानदार केमिस्ट्री ने उनके ऑफ-स्क्रीन रोमांस की अफवाहों को हवा दे दी।

Deepika or Ranbir Lovestory

Deepika or Ranbir Lovestory ने लिया नया मोड़ 2015 में की सगाई

Deepika or Ranbir Lovestory लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली। रणबीर ने इस बात का खुलासा करण जौहर के टॉक शो “कॉफी विद करण” में किया। उन्होंने स्वीकार किया कि वह किसी भी हालत में दीपिका को खोना नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने बिना समय बर्बाद किए उनके लिए एक अंगूठी खरीदी और अपने परिवार और दीपिका के साथ छुट्टियों के दौरान उन्हें प्रपोज किया।

Deepika or Ranbir Lovestory

सगाई के कुछ समय बाद ही उनकी प्रेम कहानी खत्म हो गई। हालाँकि, उनका व्यावसायिक रिश्ता तब भी जारी रहा जब उन्होंने फिल्म “83” में काम किया। 2019 में। अपने ब्रेकअप के बावजूद, वे पेशेवर बने रहे और हमेशा एक-दूसरे के काम का समर्थन करते रहे।

Deepika or Ranbir Lovestory 6 साल के बाद रचाई थी शादी

दोनों ने 2018 में इटली के लेक कोमो में सुरम्य विला डेल बालबियानेलो में एक परी कथा जैसे विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे। यह शादी दो संस्कृतियों और परंपराओं का मिश्रण थी, और दीपिका उस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं जो उन्हें उपहार में दी गई थी। उसकी माँ द्वारा

Deepika or Ranbir Lovestory

Deepika and Ranveer wedding


दीपिका पादुकोण को एक बार फिर बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह से प्यार हो गया। 2018 में उनकी शादी किसी परीकथा से कम नहीं थी, जो इटली के लेक कोमो के सुरम्य स्थान पर आयोजित की गई थी। यह प्यार, सहयोग और उनके जीवन में एक खूबसूरत अध्याय की शुरुआत का उत्सव था।


Deepika and Ranveer age gap


सब यही जानना चाहते है की आखिर दोनों के बिच कितना अंतराल है उम्र में तो दीपिका की जन्मे डेट 5 January 1986 जो 38 साल की है और रणवीर सिंह की जन्मे डेट 6 July 1985 है और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की उम्र में 1 साल का अंतर है

दीपिका पादुकोण, क्या मां बनने वाली हैं

अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर सकती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, दीपिका ने 38 साल की उम्र में मां बनने की संभावना का संकेत दिया। उन्होंने बच्चों के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया और उल्लेख किया कि रणवीर और वह दोनों अपने परिवार में एक नए सदस्य के शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि आशंका के बावजूद रणवीर के परिवार वालों से मिलने के बाद भी कुछ नहीं बदला है।

READ MORE

Salaar Box Office Collection Day 11: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर करोड़ो की कमाई

Alia Bhatt Top 7 Movies : आलिया भट्ट की टॉप 7 बेहतरीन फिल्में की लिस्ट जो आपको जरूर देखनी चाहिए

Share This Article
Follow:
"मेरा नाम महिपाल है और मैं ऑटोमोबाइल विषय पर लेखन करता हूं। मेरी खासियत यह है कि मैं ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के विकास और नवीनतम टेक्नोलॉजी को गहराई से समझता हूं और इसे सामान्य भाषा में प्रस्तुत करता हूं।"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *