Itel P55 plus offer price :- 8GB RAM और 256GB बस 6,999 Only जानिए फुल details

Mahipal Singh
5 Min Read
Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus offer price :- इंडियन मार्केट में स्मार्टफोन के कहीं ब्रांड अवेलेबल है और उन कंपनियों को टक्कर देना काबिले तारीफ है, नमस्ते दोस्तों आपका स्वागत है आज के नए आर्टिकल में, तो आज हम बात करने जा रहे हैं itel कंपनी के मोबाइल के बारे में, itel ने हाल ही में अपने नए बजट स्मार्टफोन Itel P55 plus इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है, जो प्राइस को देखते हुए दूसरी कंपनियों से काफी बेहतर है, डिजाइन के मामले में हो या कमरे या बैटरी के, तो चलिए जानते हैं इसके डिजाइन और कैमरे और प्राइस के बारे में।

Itel P55 plus offer price
Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus Box Content

Itel P55 plus तो चलिए जानते हैं कि मोबाइल के बॉक्स में कौन-कौन सी एसेसरी देखने को मिलती है। बॉक्स में आपको मोबाइल देखने को मिलता है, उसके साथ आपको एक VIP स्क्रीन रिप्लेसमेंट कार्ड देखने को मिलता है, मोबाइल की सेफ्टी के लिए इसमें backcase देखने को मिलता है, बॉक्स में 45 वोट का अडॉप्टर यूएसबी केबल और सिम इजेक्टर पिन देखने को मिलती है

Itel P55 plus offer price
Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus offer price की बात की जाए, तो मोबाइल Amazon पर 13 फरवरी को दोपहर 2:00 बजे सेल के लिए अवेलेबल होगा, amazon वेबसाइट पर मोबाइल की प्राइस 6,999 रुपए बताई गई है इंक्लूड बैंक ऑफर

Itel P55 plus Camera

कैमरे की बात करें तो इस मोबाइल मैं हमें तीन मोड देखने को मिलते हैं,1.AI clear portrait 2. Super night mode 3.ponorama mode, इन तीनों मोड को अच्छे से उपयोग करने के लिए बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है, फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलता है

Itel p55 plus Key Features

FeatureDescription
Fast Charging45W fast charging for quick recharging
RAMUp to 16GB RAM with Memory Fusion
ROM256GB internal storage
Display6.6-inch HD+ Punch-Hole Display with 90Hz refresh rate
BatteryPowerful 5000mAh Battery with Type-C Fast Charging
Camera50MP AI Dual Rear Camera
FinishVegan Leather Finish
ProcessorT606 octa-core processor
Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus Display

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें एक बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है, डिस्प्ले हमें 6.55 इंच HD डिस्प्ले और उसके साथ 90 हार्ट का रिफ्रेश देखने को मिलता है, कंपनी डिस्प्ले में और अच्छा काम कर रखती थी, डिस्प्ले हमें amolad या full hd होती तो और भी अच्छा होता

Itel P55 plus offer price
Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus lukes

फोन के लोक की बात करें तो कंपनी ने इसमें भी अच्छा काम किया है, मोबाइल में डुएल टोन फिनिश देखने को मिलता है उसी के साथ लेदर आइस फिनिश भी दिया जाता है।

Itel P55 plus offer price
Itel P55 plus offer price

Itel P55 plus launch date

P55 plus मोबाइल के लॉन्च की डेट की बात कर तो, मोबाइल को इंडिया में AMAZON की वेबसाइट पर सेल के लिए ऐड किया गया है, itel p55+ को AMAZON की वेबसाइट पर 13 फरवरी को दोपहर 12:00 सेल स्टार्ट कर दी जाएगी।

Itel P55 plus battery and charger

Itel p55 + मोबाइल में हम एक बड़ी बैटरी देखने को मिलती है, जो 5000 mah की बैटरी दी गई है, और इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी ने साथ में 45 वोट का सुपर चार्ज भी दिया है, कंपनी दावा करती है कि मोबाइल को 0% से 70% चार्ज करने में 30 मिनट का टाइम लगेगा, इसी के साथ इसमें 3 levels charging mode भी दिया गया है ।

Itel P55 plus processor and RAM ROM

Itel p55+ के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने एक अच्छा गेमिंग प्रोसेसर दिया है, जो T606 Octa – core Processor से मोबाइल संचालित होता है,मोबाइल के RAM OR ROM की बात करें तो कंपनी ने इसमें 16GB रैम 256GB इंटरनल स्टोरेज प्रोवाइड किया है।

READ MORE

Nokia magic Max price in India:- एंड्राइड मोबाइल के साथ Nokia कर रहा है वापसी, शानदार लुक और स्पेसिफिकेशन के साथ

Ulefone Armor 23 Ultra Price in india :- पत्थर से मारने पर भी नहीं आएगी कोई भी खरोच, इसके सामने आईफोन का कैमरा भी फेल

Share This Article
Follow:
"मेरा नाम महिपाल है और मैं ऑटोमोबाइल विषय पर लेखन करता हूं। मेरी खासियत यह है कि मैं ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के विकास और नवीनतम टेक्नोलॉजी को गहराई से समझता हूं और इसे सामान्य भाषा में प्रस्तुत करता हूं।"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *