Mahindra BE RALL E Road Price in India:-महिंद्रा ने एक बार फिर मचाया भोकाल, फीचर और डिजाइन की पूरी जानकारी

Mahipal Singh
5 Min Read
Mahindra BE RALL E Road Price in India

Mahindra BE RALL E Road Price in India:- भारतीय मार्केट में महिंद्रा की कर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है उसके दमदार फीचर और उसके डिजाइन के कारण। कंपनी ने bharat mobility Global Expo 2024 मैं अपनी एक और नई कर को शोकेस किया है, जिसका नाम रखा गया है mahindra BE RALL E

Mahindra BE RALL E Road Price in India
Mahindra BE RALL E Road Price in India

कंपनी ने इसके डिजाइन पर काफी ज्यादा काम किया है, जिसके कारण यह काफी स्टाइलिश है, इसका डिजाइन और लुक इसे अन्य कारों से अलग बनाता हैँ। तो आज की पोस्ट में mahindra BE RALL E भारती मार्केट में क्या कीमत रहने वाली है।

Mahindra BE RALL E Road Price in India

Mahindra BE RALL E Road Price in India
Mahindra BE RALL E Road Price in India

यह Concept कार है, Mahindra BE RALL E Road Price in India बात करें इसके प्राइस की तो महिंद्रा की तरफ से कोई सटीक जानकारी नहीं दी गई है। पर सोशल मीडिया और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Mahindra BE RALL E भारत में इसकी शोरूम प्राइस 45 से 50 लख रुपए तक हो सकती है।

Mahindra BE RALL E Features

Mahindra BE RALL E के फीचर की बात करते हैं तो महिंद्रा की तरफ से इस कार के बारे में फीचर की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए इसके फीचर की डिटेल शेर नहीं किया गया है, इस कर में हमें कहीं ऐसे फीचर की देखने को मिल सकते हैं जो फ्यूचरिस्टिक फीचर्स हो सकते हैं। इसके कुछ key फीचर्स की बात करें तो इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ADDS, OFF Road Driving Modes, panoramic Sunroof, Regenerative barking जैसे पिक्चर हो सकते हैं

Mahindra BE RALL E Road Price in India
Mahindra BE RALL E Road Price in India

Mahindra BE RALL E लॉन्च डेट

Mahindra BE RALL E बहुत ज्यादा स्टाइलिश SUV होने वाली है, कार के लॉन्च डेट के बारे में बात करें तो महिंद्रा ने इसके प्राइस की तरह ही इसकी लॉन्च डेट से भी पर्दा नहीं हटाया है, तो इसकी लॉन्च डेट के बारे में भी कोई सटीक जानकारी नहीं है, सोशल मीडिया और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार car 2025 क्या आप-पास लॉन्च हो सकती है

Mahindra BE RALL E Design

Mahindra BE RALL E महिंद्र केवल अब तक Concept कार के रूप में शोकेस किया है। महिंद्रा की यह कर एक इलेक्ट्रॉनिक SUV हैँ। इस कर का डिजाइन स्टाइलिश और बोल्ड है। कार में हमें C सेप का LED DRLs इसके साथ ही इसमें काफी बड़ा एलॉय व्हील भी देखने को मिलता है।

Mahindra BE RALL E Road Price in India
Mahindra BE RALL E Road Price in India

कर के इंटीरियर और एक्सटीरियर पर भी काफी स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलता है साथ में ही कार के अंदर काफी बड़ा स्पेस भी देखने को मिलता है। कार की लंबाई और चौड़ाई काफी बड़ी है, अगर इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट भी अवेलेबल है।

Mahindra BE RALL E Specifications

Car NameMahindra BE RALL E
CategoryEV SUV
Seats5 Seater
Launch Date (India)2025 (Expected)
Price In India45 Lakh To 50 Lakh Rupees (Estimated)
FeaturesADAS, off-road driving modes, panoramic sunroof, regenerative braking, touchscreen infotainment system (Expected)
MotorElectric
Battery60kWh To 80kWh (Expected)
SegmentA Segment SUV
SafetyABS, EBD, Airbags, Tyre Pressure Monitoring System, 360° Camera

Mahindra BE RALL E Battery & Range

Mahindra BE RALL E Battery के बारे में बात करें तो महिंद्रा की तरफ से कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन न्यूज़ और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा की इलेक्ट्रॉनिक कार में 60kwh से 80 kwh तक की बैटरी देखने को मिल सकती है, अगर इसकी रेंज की बात करते हैं तो इस कार को एक बार चार्ज करने पर 400km से 500km कि दूरी तक का सफर कर सकती है।

READ MORE

Maruti Suzuki ertiga MPV price range:- परिवार के परफेक्ट कार जिसकी कीमत बस इतनी सी जानिए

Royal Enfield 350 price & launch date :- इंतजार हुआ खत्म बुलेट ने कर दी है न्यू बाइक लॉन्च

Share This Article
Follow:
"मेरा नाम महिपाल है और मैं ऑटोमोबाइल विषय पर लेखन करता हूं। मेरी खासियत यह है कि मैं ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के विकास और नवीनतम टेक्नोलॉजी को गहराई से समझता हूं और इसे सामान्य भाषा में प्रस्तुत करता हूं।"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *