Tata Group stock price :- 7 दिन तक शानदार रिटर्न , आगे भी बढ़ेंगे भाव जाने कौन सा है वह शेर?

Mahipal Singh
5 Min Read
Image credit by twiter { Tata Investment Limited }

Tata Group stock price :- भारत की सबसे बड़ी ग्रुप में से एक टाटा ग्रुप,अपनी कंपनी टाटा इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेर की बढ़ती कीमतों के कारण यह आजकल सुर्खियों में है। टाटा कंपनी का यह शेर 7 दिनों से लगातार बढ़ती कीमतों के कारण सुर्खियां बटोर रहा है, जिन्होंने इस शहर में निवेश किया है उनको अच्छा रिटर्न मिल रहा है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि यह कब तक बढ़ता रहेगा, और क्या आगे इस स्टॉक में निवेश करना सही रहेगा।

Tata group stock Price 7 day praformance

Tata group stock Price 7 day praformance

Tata group stock Price 7 day praformance कंपनी टाटा इन्वेस्टमेंट लिमिटेड शेर की लगातार प्राइस बढ़ रही थी, शुक्रवार को इस चढ़ाई पर ब्रेक लग गया। सप्ताह के आखिरी दिन शाम तक शेयर 2.28% गिरकर 6814.05 रुपए पर बंद हुआ। इससे पहले इस शेहर ने सात दिनों तक लगातार तेजी रही जो 36.15 फ़ीसदी तक रही। गुरुवार को शेयर की कीमत 9.86% तक बड़ी जो एक साल में उच्चतम स्तर 7,115 रूपये तक पहुंची। इस शेर ने लगातार 1 साल में 250 % तक तेजी के साथ लोगों को मल्टीबैगर रिटर्न दिए हैं।

Tata group stock exchange monitoring

Tata group stock Price 7 day praformance
Tata Group stock price

Tata group stock exchange monitoring जो निवेशक टाटा समूह के स्टॉक पर नज़र रख रहे हैं, उन्होंने पिछले कुछ दिनों में शानदार रिटर्न देखा है, लेकिन शेयर की कीमत के बारे में आगे क्या है? स्टॉक एक्सचेंज के बीएसई और एनएसई ने टाटा इन्वेस्टमेंट की निगरानी उपाय (एएसएम) संरचना के तहत सूचीबद्ध किया है, जिसे छोटी या लंबी अवधि के एएसएम में शेयरों को रखकर निवेशकों के हितों की रक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Tata group stock December results

Tata Group stock price

Tata group stock December results टाटा इन्वेस्टमेंट के लिए अच्छी खबर यह है कि कंपनी ने दिसंबर तिमाही में पिछले साल की समान अवधि की तुलना में लाभ में 54.19% की वृद्धि दर्ज की है। इस तिमाही में मुनाफा 53.24 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले वित्तीय वर्ष में 34.53 करोड़ रुपये था। तिमाही के दौरान कंपनी का राजस्व 34.23% बढ़कर 37.66 करोड़ रुपये से 50.55 करोड़ रुपये हो गया।

Tata group stock expert’s opinion

Tata group stock expert’s opinion स्टॉक के बारे में क्या कहते हैं एक्सपर्ट? एक स्टॉकब्रोकर, आनंद राठी के अनुसार, शेयर को 6700 रुपये पर समर्थन मिलना चाहिए और 7000 रुपये पर टूटना चाहिए। स्टॉक में 7200 रुपये तक बढ़ने की क्षमता है। अगले महीने के लिए ट्रेडिंग रेंज 6500 रुपये और भारतीय रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। 7300. इस बीच, टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन का कहना है कि अगले ब्रेकआउट के साथ दैनिक चार्ट पर 7663 रुपये पर खरीदारी का उन्माद है।

Tata Group stock price

डीआरएस फिनवेस्ट के संस्थापक डीआर सिंह का मानना ​​है कि स्टॉक दैनिक चार्ट पर मजबूत दिखता है और इसमें 7500 रुपये के लक्ष्य तक पहुंचने की क्षमता है। स्टॉप लॉस 6500 रुपये पर सेट किया जाना चाहिए।

Tata group company

जो लोग टाटा इन्वेस्टमेंट से अपरिचित हैं, उनके लिए कंपनी भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के साथ पंजीकृत एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) है। कंपनी को पहले इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के नाम से जाना जाता था। कंपनी मुख्य रूप से इक्विटी शेयरों और इक्विटी-संबंधित प्रतिभूतियों, जैसे दीर्घकालिक निवेश में शामिल है। दिसंबर 2023 तक, प्रमोटरों के पास कंपनी में 73.38% हिस्सेदारी थी।

READ MORE

Paytm Payment Bank Banned 2024: RBI ने Paytm को दिया बड़ा झटका, जल्द ही बंद हो सकता है पेटीएम पेमेंट बैंक,जानिए पूरी जानकारी

Paytm Payment Bank Banned 2024

CES 2024 HP AND SAMSUNG launch NEW Device:- नई टेक्नोलॉजी के साथ HP और SAMSUNG लांच कर आपने धासू डिवाइस

CES 2024 HP AND SAMSUNG launch NEW Device:

Youtube Income Munawar Faruqui विडियो बनाकर बने क्रोरेपति जानिए पूरी कहानी

Youtube Income Munawar Faruqui
Share This Article
Follow:
"मेरा नाम महिपाल है और मैं ऑटोमोबाइल विषय पर लेखन करता हूं। मेरी खासियत यह है कि मैं ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के विकास और नवीनतम टेक्नोलॉजी को गहराई से समझता हूं और इसे सामान्य भाषा में प्रस्तुत करता हूं।"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *